logo

कांग्रेस नेता Kuldeep Bishnoi जल्द थाम सकते है भाजपा का दामन, ट्वीट कर दी जानकारी

लंबे समय से आदमपुर विधायक और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई (Adampur MLA and Congress leader Kuldeep Bishnoi) के भाजपा (BJP) ज्वाइंन करने को लेकर चर्चाए तेज थी ऐसे में आज कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep bishnoi) ने अपने कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए ट्वीट करके भाजपा ज्वाइंन करने की शुभ घड़ी का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद शाम को कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में कार्यकर्ताओं के साथ रुबरू होते नजर आए।
 
 | 
कांग्रेस नेता Kuldeep Bishnoi जल्द थाम सकते है भाजपा का दामन, ट्वीट कर दी जानकारी

NEWS Hindi Live]  हिसार। वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता एवं आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्‍नोई बुधवार 3 August को विधानसभा पहुंचकर विधायक पद से इस्तीफा देंगे। इसके साथ ही वे 4 अगस्त को भाजपा का दामन थाम सकते हैं। इस्तीफा देने के साथ ही आदमपुर विधानसभा सीट खाली हो जायेगी। जिसके 6माह के अंतराल में यहाँ उपचुनाव कराने होंगे।

 

इसको लेकर बिश्नोई ने खुद ट्वीट कर संकेत दिए हैं। इसके लिए उन्‍होंने विशेष मुहुर्त निकलवाया है कि ज्वाइनिंग की शुभ घड़ी क्या रहेगी? ट्विटर पर उन्होंने 10 बस कर 10 मिनट खास मुहूर्त की ओर इशारा किया है। उनके ऑफिशियल ट्विटर पर जानकारी के बाद फॉलोअर्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। किसी ने बेस्ट विशेज तो किसी ने बेस्ट ऑफ लक लिखा है। आराम की अभी तक कुलदीप बिश्नोई को पार्टी निकाला नहीं गया है अभी फिलहाल कांग्रेस पार्टी में ही है।

 

सुबह 9 बजे के आसपास एक के बाद एक किए तीन ट्वीट
कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्विटर हैंडल पर मंगलवार सुबह 9:00 बजे के आसपास एक के बाद एक तीन ट्वीट किये। सुबह पोस्ट डाली है जिसमें लिखा है 4 अगस्त सुबह 10 बजकर 10 मिनट।  
इसके बाद उन्‍होंने लिखा है- घायल तो यहां सब परिंदा है, लेकिन जो फिर से उड़ सका वही जिंदा है। इससे पहले उन्होंने नाग पंचमी पर्व की शुभकामनाएं दी।


हरियाणा के सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर भाजपा में शामिल होने के पहले ही दे चुके हैं संकेत
...वैसे तो कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर पहले ही भाजपा ज्वाइन करने के संकेत दे चुके हैं। कुलदीप बिश्नोई अभी फिल्हाल आदमपुर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक हैं। 

सीनियर लीडरशिप दोबारा उपेक्षा करने वह पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को फ्री हैंड देने से चल रहे हैं नाराज
.....बिश्नोई की कांग्रेस में सीनियर लीडरशिप द्वारा उपेक्षा करने और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को फ्री हैंड देने से नाराज चल रहे हैं। इसी  के चलते उन्होंने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार अजय माकन के खिलाफ वोटिंग की थी। 


 विधानसभा से इस्तीफा के बाद आदमपुर में होगा फिर उपचुनाव
....अगर कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामेंगे तो उन्हें इसके साथ ही विधानसभा से भी इस्तीफा देना पड़ेगा। ऐसे में आदमपुर में उपचुनाव होने फिर तय है। हालांकि आदमपुर उपचुनाव वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई लड़ेंगे या उनके बेटे भव्य बिश्नोई यह तो समय बताएगा। वैसे आदमपुर विधानसभा भजनलाल परिवार का गढ़ माना जाता है। अभी तक इस सीट से भजनलाल परिवार का कोई भी सदस्य चुनाव नहीं हारा। यह अलग बात है की बीजेपी में शामिल होने के बाद यहां पूर्व प्रत्याशी रही टिक टॉक गर्ल एवं बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की नाराजगी का भारतीय जनता पार्टी को सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि विधानसभा चुनाव के दौरान से वे इस क्षेत्र में मेहनत कर कर रहीं है।

 क्रॉस वोटिंग के बाद खुलकर बोले थे कुलदीप -- मेरा वनवास अब खत्म

राज्सयभा में क्रॉस वोटिंग के बाद कुलदीप जब पहली बार हिसार व आदमपुर आए तो वे खुलकर बोले थे। उन्होंने कहा था कि अब बनवास खत्म होने वाला है। राजनीतिक सफर के लिए उन्होंने पहले कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली थी। कार्यकर्ताओं ने कहा था कि आप जो फैसला लेंगे मंजूर होगा।