logo

Haryana News ससुर का अाराेप: बहू ने अपने परिवार संग मिलकर पाेते की हत्या करके शव खुर्द-बुर्द किया

Haryana News in Hindi हरियाणा के हिसार के इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार एक ससुर द्वारा अपनी बहू पर अपने बेटे के कत्ल कर लाश को खुर्द बुर्द करने का मामला सामने आया है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला
 
 | 
Haryana News ससुर का अाराेप: बहू ने अपने परिवार संग मिलकर पाेते की हत्या करके शव खुर्द-बुर्द किया

News Hindi Live]  हिसार। सेक्टर-13 में रहने वाले रामेश्वर ने 4 नामजद सहित पांच लाेगाें पर पाेते की हत्या करके शव खुर्द-बुर्द करने के अाराेप में केस दर्ज करवाया है। पुलिस काे रामेश्वर ने बताया कि बड़े बेटे की शादी 20 नवंबर 2019 काे सातराेड खुर्द स्थित बीएचपी कालाेनी वासी नीलम के साथ हुई थी। इनका एक बेटा निरवैर 23 सितंबर 2021 काे पैदा हुअा था। अाराेप है कि बेटे अाैर बहू के अापस में विचार नहीं मिलने पर दाेनाें अलग हाे गए थे। पुत्रवधू नीलम के साथ पाेता रहता था।

 

पंचायत हुई थी कि पाेता पांच साल का हाेने पर उसे पिता काे साैंप दिया जाएगा। बेटे का पत्नी संग अदालत में मुकदमें चल रहे हैं। अाराेप है कि पाेते काे उसकी मां नीलम, नानी राजबाला, मामा विकास गाेदारा, नाना बलबीर िसंह व अन्याें ने मिलकर पानी में डुबाेकर, गला घाेंटकर या फिर किसी अन्य तरीके से मार दिया। इसके बारे में अब पता चला है। शव काे खुर्द-बुर्द भी कर दिया है। बच्ची की मृत्यु बारे भी उन्हें जानकारी नहीं दी। रामेश्वर का अाराेप है कि वजह रंजिश यह है कि परिवार के खिलाफ बहू नीलम ने दहेज का मुकदमा दर्ज करवा रखा है।

 

इस मामले में डीएसपी नारायचंद से मिले थ। वहां पर नीलम व उसके परिजन अाए थे। उन्हाेंने धमकी दी थी कि तुम्हारा खून जाे हमारे पास है इसकाे खत्म कर देंगे। तब धमकियाें काे गंभीरता से नहीं लिया था। रामेश्वर ने पुलिस ने गुहार लगाते हुए शव तलाशकर उक्त सभी लाेगाें पर कार्रवाई की मांग की है। सदर थाना प्रभारी मंदीप सिंह का कहना है कि दाेनाें पक्षाें काे बुलाकर पूछताछ करेंगे। अाखिर अाराेपाें में कितनी सच्चाई है अाैर बच्चा कहां उसके बारे में भी पूछा जाएगा।